मानसिक विक्षिप्त को ही बना दिया गर्भवती!

स्टेट अप्डेट्स संवाददाता, हरिद्वार। जनपद हरिद्वार के रुड़की सिविल अस्पताल में एक मानसिक विक्षिप्त महिला ने बच्ची को जन्म दिया है।
गंगनहर के गणेशपुर पुल के समीप एक मानसिक दिव्यांग महिला रहती है। यह महिला गर्भवती थी। बुधवार को कुछ राहगीरों ने इसे सिविल अस्पताल रुड़की पहुंचाया। यहां पर महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। इसी बीच महिला कहीं गायब हो गई। इससे सिविल अस्पताल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला की तलाश की गई और उसको वापस वार्ड में भर्ती कराया गया।

वहीं इसी बीच एक ओर वाकया हुआ गुरुवार को दोपहर के समय एक व्यक्ति अस्पताल में पहुंचा और महिला को लालच देकर बच्ची को ले जाने की कोशिश की, लेकिन नर्स की नजर पड़ गई। इसके बाद आरोपी यहां से फरार हो गया। वहीं इस बच्ची को गोद लेने के लिए भी सिविल अस्पताल में लोग पहुंच रहे हैं। अस्पताल के सीएमएस डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि कई लोगों ने इस संबंध में अस्पताल में संपर्क किया है। इस बावत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को एक पत्र भेजा गया है, ताकि महिला और उसकी बच्ची की सुरक्षा हो सके। शहर में इस बात को लेकर भी चर्चा है कि किसी वहशी दरिंदे ने मानसिक दिव्यांग को अपनी हवस का शिकार न बनाया हो। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *